होम समाचार

यूएस मीडिया: चीन का विदेशी कचरा प्रतिबंध ट्रिगर ग्लोबल "बिग चेंजेस"

चीन SUZHOU STPLAS MACHINERY CO.,LTD प्रमाणपत्र
चीन SUZHOU STPLAS MACHINERY CO.,LTD प्रमाणपत्र
हमने चार साल पहले छाया से पीईटी वाशिंग लाइन, पीई फिल्म वाशिंग लाइन खरीदी है, लेकिन हम अभी भी बहुत अच्छी तरह से इसका उपयोग करते हैं, छाया की दयालु सेवा के लिए धन्यवाद, हम अपने व्यापार का खर्च करेंगे और STPLAS से एक और नई लाइन खरीदेंगे।

—— सोफिया बात्त्सेवानी

हाय, मेरा नाम रूस से अलेक्जेंडर है, और हम बहुत खुश हैं कि स्टेप्लास से श्रेडर खरीदने का एक मौका है, और उनके पास अच्छे गुण हैं, और अच्छी सेवा है, वह एक बहुत ही दोस्ताना महोदया है। उम्मीद है कि भविष्य में आप से अधिक मशीन खरीद सकते हैं।

—— सिकंदर

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
यूएस मीडिया: चीन का विदेशी कचरा प्रतिबंध ट्रिगर ग्लोबल "बिग चेंजेस"
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर यूएस मीडिया: चीन का विदेशी कचरा प्रतिबंध ट्रिगर ग्लोबल "बिग चेंजेस"
26 दिसंबर को संयुक्त राज्य अमेरिका की वॉल स्ट्रीट जर्नल में लेख, मूल शीर्षक: चीन द्वारा विदेशी कचरे की अस्वीकृति से दुनिया भर में कचरे का इलाज करने के तरीके में भारी बदलाव आया है। दशकों से, संयुक्त राज्य अमेरिका और कई विकसित देशों ने प्लास्टिक की बोतलों और सोडा की बोतलों को कचरे के डिब्बे में फेंक दिया है। इस कचरे का अधिकांश हिस्सा चीन से हजारों मील दूर भेज दिया गया, जहां इसे छांटा गया और नए उत्पादों में परिवर्तित किया गया। लेकिन बीजिंग द्वारा हानिकारक विदेशी कचरे के प्रवाह पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय लेने के बाद, भारत, मलेशिया, वियतनाम, थाईलैंड और इंडोनेशिया, जो पश्चिम में अपशिष्ट निर्यात करने के इच्छुक हैं, ने भी अपशिष्ट आयात प्रतिबंधों को लागू किया है। संबंधित कार्यों ने जिस तरह से कचरे को विश्व स्तर पर संभाला है, उसमें काफी बदलाव आया है।

कुछ देशों में लंबे समय से कचरे को छंटाई और निपटान के लिए गरीब देशों में ले जाया जाता है। अब, उन्हें घरेलू अपशिष्ट उपचार में निवेश करना होगा और वैकल्पिक तरीकों की तलाश करनी चाहिए, जैसे कि जनता को कचरे की छँटाई शिक्षा को बढ़ावा देना और बढ़ावा देना। कुछ बस कचरा संग्रहण रद्द करते हैं।

(पश्चिमी) कई शहर और कस्बे अपने कूड़ेदान के लिए नए खरीदारों की तलाश कर रहे हैं। लेकिन एक बड़ी समस्या है: कई जगह अक्सर एक ही बिन में विभिन्न कचरा फेंक दिया जाता है, और उन्हें छाँटने के लिए श्रमसाध्य होना पड़ता है। कई बेकार कागज बहुत अधिक गीले होते हैं, और प्लास्टिक भोजन या तेल से दूषित होता है और इसे पुनर्नवीनीकरण नहीं किया जा सकता है। चीन ने एक बार कम वेतन वाले कर्मचारियों की मैनुअल छँटाई के कारण गंदा और गन्दा कचरा स्वीकार कर लिया।

जापान ने अपने अधिकांश प्लास्टिक कचरे का ऐतिहासिक रूप से चीन को निर्यात किया है। चीन द्वारा प्रतिबंध लगाने के बाद और थाईलैंड और वियतनाम ने भी कचरे को अस्वीकार करना शुरू कर दिया, जापानी कचरा संग्रहकर्ताओं ने कचरा जमा करना शुरू कर दिया, उम्मीद है कि भविष्य में नए बाजार उभरेंगे। पिछले साल से, जापान ने 500,000 टन प्लास्टिक कचरा जमा किया है।

ब्रिटेन में अधिक अपशिष्ट जलाया जा रहा है, जिसमें वर्तमान में लगभग 42% प्रत्येक के लिए लेखांकन और पुनर्चक्रण दर हैं। ब्रिटिश रिसाइक्लिंग एसोसिएशन के सीईओ साइमन एलीन ने कहा, "हम एक संकट में हैं: पचाने योग्य पुनर्नवीनीकरण सामग्री के लिए कोई बाजार क्षमता नहीं है, और कीमतें गिर गई हैं।" अधिकारी ने कहा: "चीन का प्रतिबंध हमें अपनी समस्याओं को विदेशों में निर्यात करने से रोकता है।"

इस गर्मी में, फिलाडेल्फिया ने बस स्टॉप और रेडियो स्टेशनों पर विज्ञापन दिया, लोगों से कहा कि "कूड़ेदान के सामने एक मिनट रखें, और संदेह होने पर उसे फेंकें नहीं।" शहर ने घर-घर जाकर कर्मचारियों को यह बताने के लिए घर भेजा कि रिसाइकिल डिब्बे में क्या फेंका जाए।

फ्लैगस्टाफ, एरिजोना में गैराज के ठेकेदार अब पांच प्रकार के प्लास्टिक स्वीकार नहीं करते हैं, जिसमें दही के डिब्बे और खाद्य कंटेनर शामिल हैं। आज, इस सामग्री का अधिकांश भाग लैंडफिल में भेजा जाता है। स्थानीय अधिकारियों ने घोषणा की है कि वे निवासियों के पुनरावर्तनीय डिब्बे का निरीक्षण करना शुरू करेंगे। पायलट प्रोजेक्ट से पता चला कि इससे रिसाइकिल डिब्बे में गैर-पुनर्नवीनीकरण की मात्रा 40% तक कम हो गई है।

पब समय : 2019-12-31 13:18:59 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
SUZHOU STPLAS MACHINERY CO.,LTD

व्यक्ति से संपर्क करें: Ms. Shadow Fan

दूरभाष: 0086 139 1360 8802

फैक्स: 86-512-58288488

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)

प्लास्टिक रीसाइक्लिंग गोली मशीन

पीपी पीई सामग्री के लिए मां और शिशु extruder प्लास्टिक गोली मशीन

पानी की अंगूठी पेलेटिटिंग प्रणाली के साथ पीपी पीई रीसाइक्लिंग और granulating मशीन

हाई स्पीड प्लास्टिक पुनर्चक्रण पेलेट मशीन बेल्ट कन्वेयर, एग्लोमेरेटर, एक्सट्रूडर

विशेष पेंच डिजाइन के साथ पीपी, पीई, पीईटी प्लास्टिक पुनर्चक्रण गोली मशीन

प्लास्टिक वॉशिंग रीसाइक्लिंग मशीन

शैम्पू बोतलें प्लास्टिक पुनर्चक्रण वाशिंग प्लांट / प्लास्टिक लेबल रिमूवर

स्वचालित प्लास्टिक वॉशिंग मशीन, बड़ी क्षमता ट्विन स्क्रू एक्सट्रूडर

OEM प्लास्टिक पीपी पीई वाशिंग रीसाइक्लिंग मशीन बोतल क्रशिंग वाशिंग ड्राई लाइन

रंग स्वनिर्धारित 3000 किग्रा / एच पीईटी बोतलों क्रशिंग वाशिंग ड्राईंग लाइन

प्लास्टिक बहुत तकलीफ मशीन

प्लास्टिक की बोतल श्रेडर ST2-1000 प्लास्टिक पीईटी बोतल श्रेडर मशीन 2 * 30 किलोवाट मोटर

220-400 मिमी शाफ्ट व्यास एसकेडी -2 ब्लेड के साथ सिंगल शाफ्ट श्रेडर मशीन

16 D2 रोटेटर ब्लेड के साथ 22 किलोवाट वाणिज्यिक प्लास्टिक तकलीफ

1 साल की वारंटी प्लास्टिक तकलीफ मशीन टायर डबल दस्ता बहुत तकलीफ

एक बोली का अनुरोध

E-Mail | साइट मैप

गोपनीयता नीति | चीन अच्छा गुणवत्ता प्लास्टिक रीसाइक्लिंग गोली मशीन आपूर्तिकर्ता. © 2018 - 2022 plasticrecyclingpelletmachine.com. All Rights Reserved.